बागेश्वर में दर्दनाक हादसाः नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, अन्य एक लापता

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 10:10 AM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के बागेश्वर जनपद के गोगिना में नदी में नहाते वक्त 3 बच्चों की डूबने से असामयिक मौत हो गई है जबकि एक लापता बताया जा रहा है। वहीं मौके पर खोज अभियान जारी है।

बागेश्वर जनपद की आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला बागेश्वर के कपकोट तहसील के गोगिना क्षेत्र का बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया जो सूचना मिली है, उसके अनुसार गोगिना के पर्थी गधेरे में कुछ बच्चे नहाने गए थे। इनमें से 4 बच्चे लापता हो गए। 3 बच्चों के शव बरामद कर लिए गए जबकि एक लापता बताया जा रहा है। उन्होंने आगे बताया कि शाम 5.30 बजे से 6.00 बजे के बीच इस घटना की सूचना मिलते ही राज्य आपदा प्रबंधन बल (एसडीआरएफ) की टीम को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है।

वहीं अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है कि बच्चे किस गांव के हैं रहने वाले हैं। जिन बच्चों के शव बरामद हुए हैं उनमें अभिषेक, अजय व सुरेश बताए जा रहे हैं। चौथे की तलाश जारी है। इस घटना के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया। एसडीआरएफ के साथ ग्रामीणों व राजस्व विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की ओर से सर्च अभियान चलाया जा रहा है।
 

Content Writer

Nitika