नहर में कार गिरने से रुड़की की तहसीलदार सहित 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 03:37 PM (IST)

 

हरिद्वारः उत्तराखंड के रुड़की की तहसीलदार की कार शनिवार रात उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पूर्वी गंगनहर में गिर गई, जिससे तहसीलदार, उनके अर्दली और कार चालक की मौत हो गई। तीनों के शव रविवार सुबह निकाल लिए गए।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने रविवार को बताया कि रुड़की की तहसीलदार सुनयना राणा शनिवार रात अपने अर्दली ओमपाल के साथ एक वाहन से नैनीताल से रुड़की जा रही थीं कि तभी उनका वाहन गंग नहर की पुलिया की रेलिंग तोड़कर नहर में जा गिरा। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। सिंह ने बताया कि रविवार सुबह तीनों के शव निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए। कार को क्रेन से बाहर निकाला गया। वहीं जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय ने बताया कि तहसीलदार विभागीय प्रशिक्षण के लिए नैनीताल गई थीं। उन्होंने बताया कि नहर में पानी ज्यादा था और बहाव तेज था। उत्तराखंड के अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी गई है। हरिद्वार के जिलाधिकारी सी रविशंकर ने बताया कि शनिवार देर रात बिजनौर के नजीबाबाद में हुए हादसे में राणा, उनके अर्दली ओमपाल और चालक सुंदर सिंह की मौत हो गई।

वहीं मौके पर मौजूद हरिद्वार के तहसीलदार आशीष कुमार घड़ियाल और तहसीलदार-प्रभारी कुंभ मनजीत सिंह ने बताया कि शनिवार रात सभी नैनीताल से प्रशिक्षण के बाद लौट रहे थे। राणा की गाड़ी सबसे पीछे थी। उन्होंने बताया कि बीती रात लगभग 10 बजे राणा की लोकेशन मिलनी बंद हो गई और उनका मोबाइल भी बंद हो गया। अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद राणा की तलाश शुरू की गई और जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। बिजनौर के कई थानों की पुलिस उनकी गाड़ी की तलाश में लग गई। बाद में नहर की पुलिया की रेलिंग टूटी मिलने के बाद बैराज से पानी का रुख मोड़ा गया और शव निकाले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static