नैनीताल में सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, 3 अन्य घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 10:40 AM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के ज्योलिकोट क्षेत्र में 2 सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गयी जबकि 3 लोग घायल हो गए। मृतकों में एक फिल्मी कलाकार भी शामिल है।

ज्योलिकोट चैकी के प्रभारी नरेन्द्र कुमार के अनुसार पहला हादसा भवाली-हल्द्वानी मार्ग पर आम पड़ाव के पास हुआ। उन्होंने बताया कि वाहन संख्या यूके 04 टीबी 2367 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसमें चालक सतपाल आर्य, अजय राणा, पप्पू कश्यप, वीरेन्द्र कुमार व चंदन सहित 5 लोग सवार थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही ज्योलिकोट पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ मिलकर राहत व बचाव कार्य चलाया गया। चैकी प्रभारी के अनुसार, सभी घायलों को खाई से निकालकर हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इनमें से पप्पू कश्यप व चंदन की उपचार के दौरान मौत हो गई।

वहीं नरेन्द्र कुमार ने बताया कि दूसरा हादसा नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग पर ही हुआ। इसमें बोलेरो वाहन यूके 04 0984 खाई एक नंबर मोड़ के पास खाई में जा गिरा। इसमें बिहार केे खगड़िया निवासी अनिल साह की मौत हो गई। पता चला है कि अनिल साह फिल्मी कलाकार हैं और फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए हल्द्वानी से नैनीताल जा रहे थे। इसी दौरान उनका वाहन खाई में जा गिरा।
 

Content Writer

Nitika