हल्द्वानी में कोविड कर्फ्यू के दौरान खुली पाई गई 3 दुकानें, पुलिस ने दुकानदारों के खिलाफ की कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 06:56 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित बनभूलपुरा में पुलिस ने कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन करने के आरोप में तीन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की है, जबकि भवाली में एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

नैनीताल पुलिस के मुताबिक बनभूलपुरा थाना की कई टीमें शक्रवार रात को कोविड कर्फ्यू के दौरान गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस को लाइन नंबर 17, लाइन नंबर आठ एवं मीनार मस्जिद में क्रमश: सिमोन जनरल स्टोर, जमजम स्वीट एवं मीनार मस्जिद के पास एक अन्य मिठाई की दुकान खुली पाई गई। तीनों दुकानों में अच्छी खासी खरीददारों की भीड़ थी। पुलिस को देखकर भीड़ तितर बितर हो गई। पुलिस ने कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन के आरोप में तीनों दुकानदारों के खिलाफ धारा 269, 270, 188 एवं आपदा और महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

एक अन्य घटना में भवाली पुलिस की ओर से चार पेटी शराब के साथ रानीखेत के बेडगांव के रहने वाले शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार क्वारब चौकी पुलिस की ओर से क्वारब पुल पर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक वाहन को रोका तो उसमें से चार पेटी अवैध शराब बरामद की गई। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के साथ ही आपदा प्रबंधन अधिनियम व महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Content Writer

Ramanjot