रुद्रपुरः नाबालिग के साथ 3 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 11:25 AM (IST)

ऊधमसिंह नगरः नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड में सामने आया है, जहां 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 3 नाबालिग लड़कों के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस के द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, यह मामला ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर इलाके के भुरारानी क्षेत्र का है, जहां पर रविवार रात को एक नाबालिग लड़की भुररानी क्षेत्र में घरेलू सामान लेने बाजार गई हुई थी। इसी बीच घर लौटते समय रास्ते में उसे 3 लड़कों के द्वारा रोक लिया गया। इसके साथ ही तीनों लड़कों के द्वारा नाबालिग लड़की को दूर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं रोती बिलखती लड़की ने घर पहुंचकर सारी घटना की सूचना अपने परिजनों को दी। 

बता दें कि परिजनों के द्वारा कोतवाली थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया गया। इसके साथ ही पुलिस ने घटनालस्थल पर पहुंचकर तीनों नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Nitika