गंगा में डूबे गुजरात से ऋषिकेश घूमने आए 3 युवक, एक का शव बरामद, 2 की तलाश जारी

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 05:18 PM (IST)

ऋषिकेशः उत्तराखंड के ऋषिकेश में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां शिवपुरी राफ्टिंग जोन में गंगा में डूबने से 3 पर्यटकों की मौत हो गई। ये पर्यटक अपने साथियों के साथ गुजरात से ऋषिकेश घूमने आए थे। सूचना मिलने पर जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच सर्चिंग अभियान में जुटी हुई है।

मुनिकीरेती कमांडिंग पुलिस अफसर ने बताया कि गुजरात से 15 युवकों का ग्रुप 18 जून को चारधाम यात्रा के लिए निकला था। शुक्रवार को ग्रुप के लोग शिवपुरी पहुंचे थे। इस दौरान राफ्टिंग के बाद एक युवक फेनिल ठक्कर (22) गंगा में नहाने चला गया। हालांकि, राफ्टिंग गाइड ने युवक को चेतावनी दी थी कि गंगा में पानी बढ़ा हुआ है, वह न जाए। या फिर सावधानी के साथ नहाए। युवक नहाने के लिए गंगा में उतरा, इस बीच अचानक उसका पैर फिसला और वह तेज बहाव में बहने लगा।

मौके पर मौजूद उसके साथी कुणाल कोसाड़ी और जेनिश पटेल ने उसे बचाने की कोशिश में छलांग लगा दी, जिसके बाद दोनों गंगा के तेज बहाव में लापता हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एनडीआरएफ के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। कुछ देर बाद एक युवक का शव बरामद कर लिया गया, लेकिन 2 युवक अभी भी लापता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static