धामी के गृह नगर खटीमा में अपराधियों के हौसले बुलंद, बैंक ऑफ बड़ौदा से 4.83 लाख की लूट

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 11:51 AM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह नगर खटीमा के झनकट में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में 4.83 लाख रूपए लूट का मामला सामने आया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, करीब 4.30 बजे 2 हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में प्रवेश किया। बदमाश हेलमेट पहने हुए थे। उस वक्त बैंक में 4 कर्मचारी मौजूद थे। एक बदमाश के पास तमंचा था जबकि दूसरे के हाथ में चाकू था। दोनों बदमाशों ने हथियार लहरा कर सभी कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर लिया और काउंटर में रखे 4 लाख 83 हजार रूपए लेकर फरार हो गए। इसके बाद बैंक कर्मियों ने जिस मकान में बैंक की शाखा थी उसके मालिक को फोन किया और कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके कर कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे है।

बताया जा रहा है कि कर्मचारी इस घटना के बाद बहुत घबराए हुए हैं। यह भी पता चला है कि इस बैंक की शाखा में न तो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और न ही गार्ड तैनात है। इसे बैंक की ओर से बड़ी लापरवाही मानी जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की ओर से लुटेरों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static