नैनीतालः ज्वैलर्स की दुकान पर दिनदहाड़े लूट के मामले में 4 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 04:30 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में हथियारों के बल पर ज्वैलर्स की दुकान पर दिनदहाड़े लूट की सनसनीखेज मामले को पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा इनके एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दलीप सिंह कुंवर की ओर से आज इस मामले का खुलासा किया गया। उन्होंने बताया कि गुरुवार को काशीपुर स्थित गौतमी होटल के पीछे केशवपुरम में नरेश कुमार वर्मा नामक ज्वैलर्स की दुकान में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर धावा बोल दिया। इनमें से एक बदमाश बुकर पहने हुए था। दोनों बदमाश दिन में लगभग एक बजे मोटर साइकिल से वहां पहुंचे और यकायक तमंचा निकाल कर लूटने का प्रयास किया। इस दौरान दुकान में मौजूद नरेश वर्मा की पत्नी ने शोर मचा दिया। इससे आसपास के दुकानदार व लोग वहां एकत्र हो गये और दोनों बदमाश अपनी मोटर साइकिल को छोड़कर फरार हो गये।

इसी दौरान हड़बड़ाये बदमाशों ने बाजपुर की ओर से आ रहे अभिसूचना इकाई के उपनिरीक्षक की मोटर साइकिल को तमंचे के बल पर लूट लिया और फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद व्यापारियों व स्थानीय लोगों में दहशत व्याप्त हो गयी। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी और बदमाशों की धरपकड़ के लिये अभियान तेज कर दिया। मोटर साइकिल व सीसीटीवी कैमरों के बल पर पुलिस बदमाशों तक पहुंच गयी और आखिरकार पुलिस ने घटना में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों में सौरभ राय निवासी आदर्श कालोनी रूद्रपुर, सत्यम कुमार निवासी ग्राम सदरपुर थाना डिलारी जिला मुरादाबाद उप्र, सचिन कुमार निवासी बाल्मीकि बस्ती बांसफोड़ान, काशीपुर, उधमसिंह नगर व अरूण कुमार वर्मा उर्फ सोनू निवासी मोहल्ला रजवाड़ा, काशीपुर शामल हैं।

इनके अलावा पुलिस ने एक अन्य बदमाश तरसेम सिंह निवासी विढ़ौरा, थाना नानकमत्ता को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस को जांच में पता चला कि गिरफ्तार बदमाश लूट की अन्य घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार बदमाश सौरभ राय ने बताया कि वह एक अन्य बदमाश तरसेम के साथ किच्छा में लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं। इस घटना में उन्होंने बैंक की किश्त जमा करने वाले कर्मचारी से 75000 रुपये व एक टैबलेट लूट लिया था। साथ ही आरोपी ने सुभाष कालोनी में एक निजी कंपनी के कर्मचारी से भी तमंचे व चाकू के बल पर लूट की बात स्वीकारी है। पुलिस ने आरोपियों से दो तमंचे, लूटी गयी मोटर साइकिल व चार लाख रुपये बरामद किये हैं। इसके अलावा बदमाश तरसेम से तीन लाख रुपये नकद व एक तमंचा भी बरामद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static