मानवता शर्मसार...Remdesiver इंजेक्शन की खरीद फरोख्त मामले में 4 लोग गिरफ्तार

5/3/2021 12:21:48 PM

 

हरिद्वारः उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना की आड़ में कुछ लोग मानवता को शर्मसार करने में लगे हुए है। हरिद्वार की कनखल थाना पुलिस ने रेमडेसिवर इंजेक्शन की खरीद फरोख्त के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये चारों लोग एक निजी अस्पताल के नाम से पर्ची बनाकर मेडिकल स्टोर से रेमडेसिवर इंजेक्शन खरीदते हुए पाए गए है। मेडिकल स्टोर संचालक की सूझबूझ से पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र का है, जहां सुनील कुमार नाम का एक व्यक्ति मेडिकल स्टोर पर रेमडेसिवर इंजेक्शन खरीदने गया। आरोपी सुनील के पास योग माता पायलट बाबा अस्पताल की पर्ची भी थी। पर्ची में कनखल निवासी प्रीति गुप्ता और खुर्शीदा नाम की 2 महिलाओं को कोरोना मरीज दिखाया गया था। इसी बीच मेडिकल स्टोर संचालक को सुनील कुमार पर शक हुआ और उसने तुरंत ही नजदीकी कनखल थाने को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और ड्रग इंस्पेक्टर अनिता भारती मौके पर पहुंचे। सख्ती से पूछताछ करने पर सुनील कुमार ने बताया कि वो रानीपुर मोड़ स्थित जीवन रक्षक ब्लड बैंक में काम करते है। ये इंजेक्शन लेने के लिए उसे जगवीर सिंह ने भेजा है, जो जीवन रक्षक ब्लड बैंक का मैनेजर है।

वहीं पुलिस की जांच में सामने आया कि जिन महिलाओं के नाम पर रेमडेसिवर इंजेक्शन खरीदे जा रहे थे, वो अस्पताल से ठीक होकर डिस्चार्ज भी हो चुकी है। पुलिस ने इन मामले में सुनील कुमार, जगवीर सिंह, योगमता पायलट बाबा अस्पताल के प्रबंधक और डॉ. अखिलेश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।


Content Writer

Nitika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static