हादसों भरा रविवारः अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 11:43 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही अन्य कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के द्वारा घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, पहला हादसा चौंदार से ओखला जा रहा एक मिनी ट्रक का है, जो कि लंबगांव-मोटणा-मदननेगी मोटर मार्ग पर ओखला गांव के पास अनियंत्रित होकर 200 मीटक गहरी खाई में गिर गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर 2 घायलों ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं दूसरा हादसा रुद्रप्रयाग जिले का है, जहां पर रुद्रप्रयाग से पोखरी ईट और रंग रोगन का सामान ले रहा ट्रक दुर्गाधार के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे ट्रक सवार 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर इलाज के दौरान ट्रक चालक की मौत हो गई। इसके साथ ही ट्रक सवार अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

बता दें कि तीसरा हादसा कोटद्वार जिले का है, जहां पर बाइक सवार को बारह ड्रम के पास पीछे से आ रहे मैक्स वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

Nitika