जियो फाइबर नेटवर्क से जुड़े उत्तराखंड के 7 शहर, जल्द ही अन्य शहरों में किया जाएगा लॉन्च

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 11:51 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून सहित ऋषिकेश, हरिद्वार, रुड़की, रुद्रपुर, हल्द्वानी और काशीपुर 7 शहर जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवाओं से जुड़ गए हैं। कंपनी ने सोमवार को बताया कि पंतनगर, काशीपुर इस लिस्ट में सबसे नए नाम हैं।

लॉकडाउन के बीच फाइबर आधारित वायर ब्रॉडबैंड की बढ़ती मांग को देखते हुए रिलायंस जियो ने उत्तराखंड के प्रमुख शहरों में जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के विस्तार की योजना शुरू की है। 7 प्रमुख शहरों को इस सर्विस से जोड़ लिया गया है। जल्द ही इसे राज्य के अन्य शहरों में लॉन्च किया जाएगा। एम्स-ऋषिकेश टाउनशिप, पंतनगर विश्वविद्यालय-रूद्रपुर और टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कारपोरेशन के कार्यालय और रिहायशी परिसरों-ऋषिकेश जैसे अनेकों निजी और सरकारी टाउनशिप और प्रतिष्ठान जियो फाइबर से जुड़ चुके हैं।

वहीं जियो फाइबर 100 एमबीपीएस से एक जीबी तक की डेटा स्पीड की पेशकश करता है। अपनी तेज स्पीड की वजह से कॉर्पोरेट्स, मध्यम और लघु उद्योगों के साथ सरकारी कार्यालयों में यह पहली पंसद बन कर उभरा है। प्रतिद्वंदियों को पछाड़ते हुए जियो फाइबर ने उत्तराखंड में नंबर वन की पोजिशन हासिल कर ली है। बता दें कि उत्तराखंड में जियो फाइबर के अन्य ऑपरेटरों के मुकाबले कहीं अधिक कनेक्शन हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static