शादी के अटूट बंधन में बंधने से पहले युवती ने की आत्महत्या, सदमे में आए मंगेतर ने भी लगाई फांसी

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 01:38 PM (IST)

देहरादूनः शादी के अटूट बंधन में बंधने से कुछ दिन पहले युवती को इस बात का पता चला कि उसके मंगेतर को नशे की लत है। युवती सदमे में आ गई और उसकी अपने मंगेतर के साथ अनबन हो गई। इस पर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही युवक ने भी मौत को गले लगा लिया।

जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी देहरादून का है, जहां पर इंदर रोड निवासी सुखमाया और नेहरू कालोनी के नौका दौड़वाला निवासी सूरज थापा की 6 महीने पहले सगाई हुई थी। इसी बीच कुछ समय पहले सुखमाया को पता चला कि उसके मंगेतर को नशे की लत लग गई है। इस बात को लेकर सुखमाया अपने मंगेतर सूरज से काफी नाराज हुई और दोनों के बीच झगड़ा भी हो गया। गुस्साई युवती ने मंगेतर से नाराज होकर खौफनाक कदम उठाते हुए अपने घर पर ही फांसी लगा ली।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही युवती का मंगेतर भी गहरे सदमे में आ गया। उसने भी अपने कमरे में ही दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। इस घटना के बाद दोनों घरों की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। बता दें कि पुलिस का कहना है कि युवती अपने जीवन साथी को लेकर असंतुष्ट थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Nitika