कबाड़ी ने किया 9 वर्षीय छात्रा का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 06:04 PM (IST)

उत्तरकाशी(आशीष मिश्रा): उत्तरकाशी जिले के नौगांव में एक 9 वर्षीय छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, नौगांव की तीसरी कक्षा की छात्रा का गुरुवार को एक कबाड़ी ने गलत नियत से अपहरण कर लिया था। दोपहर में सामान और रंग लेने गई बच्ची जब घर नहीं लौटी तो उसकी गुमशुदा की रिपोर्ट पुलिस चौकी में दर्ज करवा दी गई थी। 

शुक्रवार सुबह मोहल्ले में बच्चे खेल रहे थे, इसी बीच उन्होंने अपहरण की गई छात्रा की मुझे बचाओ- मुझे बचाओ की आवाजें सुनी। छात्रा कोे एक कबाड़ी ने अपने बाथरूम में बंधक बनाया हुआ था, जिसके बाद होली खेल रहे युवकों ने कबाड़ी के घर और दुकान पर जमकर तोड़फोड की और दो बाईक और एक सैन्टरों कार को आग के हवाले कर दिया। निर्दयी कबाड़ी ने छात्रा को बड़ा प्रताड़ित किया उसके गले में रस्सियों के निशान भी थे। 

बता दें कि नौगांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिलाधिकारी डा.आशीष चौहान और एसडीएम पुरोला पूरण सिंह राणा ने पीड़िता छात्रा के घर पहुंचकंर छात्रा से मुलाकात की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। भारी आगजनी और तनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने पुलिस बल के साथ पीएसी की एक टुकड़ी को भी मौके पर तैनात कर दिया गया। वहीं दूसरी तरफ आगजनी और बवाल में 2 युवकों गंभीर रूप से जख्मी हो गए है, जिन्हें देहरादून रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी मो. असन निवासी के खिलाफ मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।