प्रेमी ने प्यार में सफल ना होने पर छात्रा को पेट्रोल डालकर जलाया जिंदा, हालत नाजुक

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 12:10 PM (IST)

पौड़ी गढ़वालः उत्तराखंड में एक प्रेमी ने प्यार में सफल ना होने पर खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी छात्रा को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। इस हादसे से प्रेमिका 70 प्रतिशत जल चुकी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा पौड़ी गढ़वाल जिले का है, जहां पर गढ़वाल विश्वविद्यालय पौड़ी परिसर में पढ़ने वाली नेहा नाम की एक छात्रा परीक्षा देकर स्कूटी से अपने गांव पल्ली वापस लौट रही थी। इसी बीच बंटी नाम का एक टैक्सी चालक छात्रा का पीछा करता रहा। इसके बाद टैक्सी चालक ने सुनसान जगह देखकर छात्रा को जंगल में खींचकर ले गया, जहां पर टैक्सी चालक ने छात्रा पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। छात्रा ने किसी तरह आग को बुझाते हुए चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। इस घटना से छात्रा 70 प्रतिशत जल गई।

वहीं ग्रामीणों ने छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। डॉक्टरों ने छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर श्रीनगर रेफर कर दिया गया है। बता दें कि यह मामला राजस्व क्षेत्र का है, जिसके चलते राजस्व विभाग जांच में जुट गई है। राजस्व उपनिरीक्षक का कहना है कि छात्रा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। इसके साथ ही आरोपी युवक फरार है और टीम के द्वारा युवक की तलाश की जा रही है।

Nitika