अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई, पुलिस ने लाठीचार्ज कर धरने पर बैठे व्यापारियों को खदेड़ा

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 02:33 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में नैनीताल हाईकोर्ट के निर्देश के बाद से प्रशासन के द्वारा लगातार अतिक्रमण हटाओ अभियान तेज गति के साथ चलाया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को राजधानी देहरादून के प्रेमनगर से अतिक्रमण पर कार्रवाई की जा रही है। 

देहरादून के जिलाधिकारी एसए मुरूगेशन ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह से ही अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान नगर निगम ने चिन्हित क्षेत्रों पर जेसीबी के द्वारा ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। इसी बीच नगर निगम के निशान से अधिक हिस्सा तोड़ने पर व्यापारी आक्रोशित हो गए। व्यापारियों की एसडीएम के साथ कहासुनी हो गई और गुस्साए व्यापारी धरने पर बैठ गए। इसके बाद पुलिस के द्वारा व्यापारियों को शांत करवाने का प्रयास किया गया। 

बता दें कि व्यापारियों के ना मानने पर पुलिस के द्वारा बल का प्रयोग किया गया। पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज करके भीड़ को वहां से हटाया गया। बता दें कि नगर निगम के द्वारा प्रेमनगर मुख्य बाजार से लेकर नंदा की चौकी तक 155 से अधिक अतिक्रमण चिन्हित किए गए हैं। इसके साथ ही अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए 200 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static