रुड़कीः भीम आर्मी के संस्थापक को गिरफ्तार करने का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, हाईवे पर लगाया जाम

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 12:40 PM (IST)

रुड़कीः नई दिल्ली स्थित संत शिरोमणी गुरु रविदास जी महाराज का मंदिर और विश्राम धाम तोड़ने के विरोध का असर रुड़की में भी देखने को मिल रहा है। रुड़की में कार्यकर्ताओं ने भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर और राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन सिंह सहित अन्य कार्यकर्ताओं की दिल्ली में गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया। 
PunjabKesari
रुड़की में भी दिखा दिल्ली में गुरु रविदास के मंदिर तोड़ने का असर 
जानकारी के अनुसार, रुड़की में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने तहसील के सामने हाईवे पर धरना दिया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने केंद्र और दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। कार्यकर्ताओं के द्वारा धरना देने के कारण हाईवे के दोनों तरफ जाम लग गया। वाहनों की लंबी कतारें देखकर पुलिस मौके पर पहुंची। 
PunjabKesari
कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन 
वहीं पुलिस ने कार्यकर्ताओं को जबरन उठाया तो वह ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आवास के बाहर पहुंच गए। वहां पर उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही नेताओं की रिहाई नहीं हुई तो उनके द्वारा हरिद्वार में भी बड़ा आन्दोलन किया जाएगा।
PunjabKesari
बता दें कि मंदिर और धाम तोड़ने के विरोध में भीम आर्मी भारत एकता मिशन के संस्थापक एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद और राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को दिल्ली में प्रदर्शन किया था। मंदिर की तरफ कूच करने के कारण पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static