शपथ ग्रहण के बाद पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार में किया गंगा पूजन, की प्रदेश की खुशहाली की कामना

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 10:34 AM (IST)

देहरादूनः शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार पहुंच कर हरकी पैड़ी पर मां गंगा की पूजा कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की और गंगा आरती में शामिल हुए। पूजा के बाद मुख्यमंत्री ने जगत गुरु आश्रम में जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से भेंट कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

PunjabKesari

पूजा-आरती के बाद पत्रकारों से बातचीत में धामी ने कहा कि मां गंगा के आशीर्वाद से उत्तराखंड की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को लगातार दोबारा जनादेश देकर प्रदेश में एक मिथक तोड़ा है। धामी ने कहा कि उन्होंने मां गंगा से कामना की है कि उत्तराखंड आगे बढ़े और देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बने। उन्होंने कहा, ‘‘आने वाला दशक उत्तराखंड का हो और मां गंगा के आशीर्वाद से इसके रास्ते में आने वाली हर बाधा-विघ्न दूर हो।''

PunjabKesari

एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि लिए गए सभी संकल्पों को 'विकल्प रहित संकल्प' के लक्ष्य के साथ पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘हम सरलीकरण का मंत्र, समाधान का मंत्र और निस्तारीकरण का मंत्र लेकर चले हैं और इसे ही आगे बढाएंगे।'' उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य प्रदेश के अंतिम छोर पर रहने वाले व्यक्ति तक शासन और सुविधाएं पहुंचाने का होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static