दुष्कर्म के बाद ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट, सास ने देखा तो...

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 01:34 PM (IST)

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में 2 महिलाओं की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के द्वारा मामले में चौंकाने वाले खुलासा किया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा इलाके का है, जहां पर 27 दिसंबर की शाम को एक घर से सास-बहू के शव बरामद हुए थे। उन दोनों महिलाओं की गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के बेटे ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया था। इस आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को दोनों महिलाओं की हत्या के आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि एक दिन वह शराब के नशे में घर पहुंचा। उसने घर में बहू को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही इस बात का खुलासा ना हो, इसके डर से बहू की प्रेस की तार से गला दबाकर हत्या कर दी। इसी बीच आरोपी की पत्नी मौके पर पहुंच गई और उसने सब कुछ देख लिया। हैवान पति ने अपनी पत्नी का भी गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने बताया कि वह घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बता दें कि पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static