ऋषिकेश AIIMS की महिला नर्स ने जीती Corona से जंग, स्टाफ ने तालियां बजाकर किया अभिवादन

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 11:54 AM (IST)

ऋषिकेशः देशभर में जहां एक तरफ कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ कई लोग इसको मात देकर स्वस्थ भी हो चुके हैं। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड में देखने को मिला है, जहां ऋषिकेश एम्स की महिला नर्सिंग ऑफिसर ने कोरोना से जंग जीत ली।

जानकारी के अनुसार, ऋषिकेश एम्स में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला नर्सिंग ऑफिसर की लगातार 2 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके बाद एम्स निदेशक पद्मश्री प्रोफेसर रविकांत की अगुवाई में संस्थान के चिकित्सकों, नर्सिंग अफसरों एवं अन्य स्टाफ ने नर्सिंग ऑफिसर का तालियां बजाकर एवं पुष्पवर्षा कर अभिनंदन किया और उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

बता दें कि एम्स में नर्सिंग ऑफिसर में करोना वायरस की पुष्टि होने के बाद एम्स के तमाम अन्य डॉक्टरों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें कई अन्य नर्सों में भी कोरोना की पुष्टि हुई थी। हालांकि स्वस्थ हुई नर्सिंग ऑफिसर एम्स की पहली नर्स थी, जिनमें करोना पाया गया था। इसके बाद नर्सिंग ऑफिसर को अलग वार्ड में रखकर इलाज किया जा रहा था। हालांकि अब नर्सिंग ऑफिसर पूरी तरह से स्वस्थ हो गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static