पिथौरागढ़ः नैनी सैनी हवाई पट्टी पर हवाई सेवा हुई शुरू, केंद्रीय गृहमंत्री ने दिखाई हरी झंडी

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 04:37 PM (IST)

पिथौरागढ़ः उत्तराखंड में केंद्र सरकार की उड़ान योजना के अन्तर्गत सोमवार को देहरादून से पिथौरागढ़ तक की हवाई सेवा को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा हरी झंडी दिखाकर विदा किया गया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, इस विमान की लैंडिंग नैनी सैनी हवाई पट्टी पर की गई। विमान के नैनी सैनी हवाई पट्टी पर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्त्ताओं के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने भी स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा नेताओं के द्वारा पिथौरागढ़ की जनता को हवाई सेवा से जुड़ने के लिए बधाई भी दी गई। वहीं पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिथौरागढ़ की जनता को सौगात दी है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में नैनी सैनी हवाई पट्टी पर बडे़ विमान से भी लोग यात्रा करेंगे। 
PunjabKesari

इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्रों तक एयर कनेक्टिविटी बढ़ाकर राज्य समग्र विकास की और आगे बढ़ रहा है। इससे पहले सीएम ने गृहमंत्री का इन्वेस्टर्स समिट के समापन समारोह में शामिल होने के लिए देहरादून पहुंचने पर हार्दिक स्वागत किया। बता दें कि नैनी सैनी हवाई पट्टी पर नियमित रूप से सेवा 24 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। इससे पहले हवाई सेवा के लिए टिकट की अॉनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static