लोकसभा चुनाव समिति की बैठक में बोले अजय भट्ट- ''इस बार 400 पार'' नारे के साथ मैदान में उतरेगी BJP

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 01:42 PM (IST)

देहरादूनः आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा अभी से तैयारियों में जुट गई है। इसी के चलते भाजपा ने हरिद्वार के भूपतवाला स्थित निष्काम भवन में लोकसभा चुनाव समिति की बैठक की। इस दौरान कार्यकर्ताओं को अभी से तैयारियों में लगने का संदेश दिया गया।

जानकारी के अनुसार, बैठक में अजय भट्ट ने दावा करते हुए कहा कि 'इस बार 400 पार' नारे के साथ पार्टी मैदान में उतरेगी और राज्य की सभी सीटों पर झंडा गाड़ेगी। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के बागी कार्यकर्ता पार्टी का साथ देते हैं और उनकी क्रियाकलाप पार्टी के हित में होता है तो उनकी जल्द ही पार्टी में वापसी हो सकेगी। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता ने बगावती सुर अपनाए तो उसे 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा।

वहीं अजय भट्ट ने भाजपा की जीत के लिए उत्तराखंड में समर्पण दिवस, विजय संकल्प बाइक रैली, मन की बात के लिए रथ अभियान , युवा संसद, प्रबुद्धजनों के कार्यक्रम जैसी कई योजनाओं की भी चर्चा की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इन कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे बड़े नेताओ के शामिल होने की भी बात कही। बता दें कि चुनाव से पहले सभी लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी अपने दिग्गजों और स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार में उतारेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static