कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का गंभीर आरोप- हरीश रावत ने पैसे लेकर बांटे टिकट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 04:02 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी में रार रूकने का नमा नहीं ले रही है। आरोप प्रत्यारोपों के बीच पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत ने सोमवार को हरीश रावत पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने विधानसभा के टिकट पैसे लेकर बांटे हैं।

रणजीत ने कहा कि हरीश रावत बड़ी मासूमियत से झूठ बोलते हैं। वे नए कार्यकर्ताओं को अफीम चूसा कर सम्मोहित कर देते हैं और वह लंबे समय तक उनके सम्मोहन में रहते हैं। उन्होंने कहा कि खुद उनका नशा 35 साल बाद टूटा है। उन्होंने परोक्ष रूप से हरीश रावत पर हमला करते हुए कहा कि वह अभी लिहाज कर रहे हैं। उनके पास कहने को बहुत कुछ है। उन्होंने प्रदेश में विधानसभा चुनाव में करारी हार के लिए हरीश रावत को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि हरीश रावत ने पैसे लेकर टिकट बांटे हैं। कुछ लोगों के पैसे उनके मैनेजरों ने वापस कर दिए हैं। कुछ उनके दरवाजे पर खड़े हैं।

एक चैनल को दिए बयान में उन्होंने यह भी कहा कि सल्ट से चुनाव लड़ना उनकी बड़ी राजनीतिक भूल रही। उन्होंने कहा कि कुछ पार्टी सहयोगियों की ओर से उन्हें पार्टी का वास्ता देकर सल्ट से चुनाव लड़ने को कहा गया और वह राजी हो गए लेकिन यह उनकी बड़ी भूल रही है। उन्होंने यह भी कहा कि हरीश रावत की मनोदशा ठीक नहीं है। वह इस बात को कुछ समय पहले भी कह चुके हैं।
 

Content Writer

Nitika