गणेश गोदियाल का आरोप- नौकरशाह चला रहे धामी सरकार

8/5/2021 10:48:36 AM

 

ऋषिकेशः उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राज्य के लिए कोई दृष्टि नहीं है और नौकरशाह उनकी सरकार को चला रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस की चल रही 3 दिवसीय रणनीतिक बैठक के पहले दिन मंगलवार देर रात मीडिया को जारी एक वीडियो में गोदियाल ने एक टीवी कार्यक्रम का हवाला देते हुए कहा कि जब धामी से बतौर मुख्यमंत्री उत्तराखंड के लिए विजन पूछा गया तो कथित रूप से वह जबाब नहीं दे सके। मुख्यमंत्री के मंगलवार को एक माह का कार्यकाल पूर्ण होने पर टिप्पणी करते हुए गोदियाल ने आरोप लगाया कि जब भी निर्णय लेने की बारी आती है तो मुख्यमंत्री किंकर्तव्यमूढ होकर बगलें झांकने लगते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अगल-बगल बैठे नौकरशाह उत्तराखंड की धामी सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड को 5 साल में तीन मुख्यमंत्री दिए और जनता को लगा कि अब कोई चमत्कार होगा लेकिन अब तक कोई चमत्कार देखने में नही आया है।

वहीं गणेश गोदियाल ने कहा कि प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल होने के नाते कांग्रेस का यह राजनीतिक कर्तव्य है कि वह सत्तारूढ़ पार्टी की सरकार के कामकाज पर निगाह रखे। ऋषिकेश में उत्तराखंड कांग्रेस की रणनीतिक बैठक बन्द कमरे में चल रही है, जिसमें केंद्रीय नेताओं के साथ अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति पर मंथन किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static