अल्मोड़ाः कर्फ्यू के दौरान शराब बेचने पर पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 07:35 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिला में कोविड कर्फ्यू के दौरान अवैध रूप से शराब बेचे जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनसे भारी मात्रा में शराब भी बरामद की है। अल्मोड़ा पुलिस के मुताबिक द्वाराहाट पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली कि कफड़ा बाजार में कुछ लोगों द्वारा कोविड कर्फ्यू के दौरान अवैध रूप से शराब बेची जा रही है।

इसके बाद उप निरीक्षक गौरव जोशी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कफड़ा बाजार में किरौली को जाने वाले मार्ग में एक मकान में छापा मारा जिसमें राकेश मेहता निवासी ग्राम माट, डीनापानी एवं मनोज नेगी निवासी ग्राम मैणी पंचगांव, हवालबाग को अवैध रूप से शराब बेचते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मौके से 13 पेटी शराब भी बरामद की है। दोनों के खिलाफ द्वाराहाट थाना में आबकारी अधिनियम के अलावा महामारी एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

एक अन्य घटना में धारानौला चौकी पुलिस ने गोपालधारा मंडी में ढ़ाबा चलाने वाले रतन सिंह के कब्जे से भी भारी में मात्रा में शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ भी आबकारी, महामारी अधिनियम के अलावा आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कारर्वाई अमल में लायी जा रही है।

Content Writer

Diksha kanojia