अधिक दाम वसूलने के मामले में SOG के जाल में फंसा एम्बुलेंस चालक, गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 01:20 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के हल्द्वानी में शनिवार को कालाबाजारी के मामले में एक एम्बुलेंस चालक विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जाल में फंस गया। कोरोना संक्रमित मरीजों के तीमारदारों से अधिक दाम वसूलने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

हल्द्वानी पुलिस से मिली जानकारी के पिछले दिनों कोरोना संक्रमित मरीजों के तीमारदारों से एम्बुलेंस चालकों द्वारा निर्धारित दर से अधिक पैसा वसूले जाने की शिकायत मिल रही थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रीति प्रियदर्शिनी के निर्देश पर एसओजी टीम को सक्रिय किया गया। इसी कड़ी में टीम की ओर से एक स्टिंग किया गया, जिसमें टीम के सदस्यों की ओर से कोरोना संक्रमित मरीज का तीमारदार बनकर एक एम्बुलेंस के चालक से सम्पर्क किया गया। उसने हल्द्वानी के सेंट्रल होटल से कुछ ही किलोमीटर दूर गौलापार जाने के लिये 800 रुपए के बजाय 2000 रुपए में सौदा तय किया। सौदा तय होने के साथ ही एसओजी ने एम्बुलेंस चालक को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि आरोपी के खिलाफ कालाबाजारी अधिनियम के अलावा आपदा व महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि कालाबाजारी के खिलाफ आगे भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। यहां यह भी बता दें कि कालाबाजारी के मामले में नैनीताल उच्च न्यायालय की ओर से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश नोडल अधिकारी व पुलिस महानिरीक्षक अमित सिन्हा को दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static