Lok Sabha Elections: PM मोदी के बाद अब अमित शाह और राहुल गांधी जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 12:51 PM (IST)

देहरादूनः लोकसभा चुनावों को लेकर उत्तराखंड में चुनावी जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है। इसी के चलते गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रुद्रपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इसी क्रम में अब 3 अप्रैल को अमित शाह और 6 अप्रैल को राहुल गांधी अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इसी के चलते अब एक के बाद स्टार प्रचारक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 3 अप्रैल को देवभूमि के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह उत्तरकाशी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं अमित शाह के बाद 6 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तराखंड का दौरा करेंगे। राहुल गांधी की चुनावी जनसभा अल्मोड़ा जिले में होगी। वह अल्मोड़ा जिले से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के समर्थन में जनसभा करेंगे। स्टार प्रचारकों के दौरे को दोनों पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही उन्होंने नैनीताल उधमसिंह नगर सीट से भाजपा के प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे।

Nitika