राज्य सरकार के कार्यों की अमित शाह ने की तारीफ, कांग्रेस ने साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 11:41 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आए थे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और राज्य के सभी मंत्रियों की सराहना की। अमित शाह ने पार्टी के हर नेता से बात की और लगातार एक के बाद एक बैठक की। बैठक में अमित शाह ने ने 2019 में जीत का मंत्र भी सरकार को दिया।

मुख्यमंत्री मे कहा कि पार्टी अध्यक्ष के राज्य में आने से कार्यकर्त्ताओं में जोश बढ़ा है। इसके साथ ही राज्य सरकार के कार्यों की भी पार्टी अध्यक्ष ने सराहना की है। सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा कि अमित शाह ने सरकार की पीठ भी थपथपाई है और संघटन स्तर से भी राज्य सरकार को प्रशंसा मिल रही है। सरकार के वरिष्ठ मंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि राज्य में भाजपा हमेशा से ही चुनावों की तैयारी में रहती है। इसके साथ ही पार्टी अध्यक्ष का साल में 2 बार राज्य में आना इस बात को साबित करता है कि दिल्ली मुख्यलय में बैठे नेता भी राज्य को तवज्जो दे रहे है और कामों को देख रहे है। इसी को देखते हुए हमारी राज्य के प्रति जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। 

कांग्रेस ने साधा निशाना 
वहीं कांग्रेस ने अमित शाह के इस दौरे को भाजपा का अंदरूनी मामला बताया। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस बात का पता है कि 2019 के चुनाव में उनकी पार्टी को जनता का प्यार नहीं मिलने वाला हैं। इस बात के डर से वह बैठक के द्वारा अपनी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं को एकजुट करने में लगे हैं लेकिन 2019 के लोकसभा चुनावों में जनता राहुल गांधी का साथ देकर डबल इंजन की सरकार को सबक सिखाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static