देहरादून पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 10:41 AM (IST)

देहरादूनः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को देहरादून पहुंच गए हैं। इस दौरान जौलीग्रांट एयरपोर्ट में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

जानकारी के अनुसार, वह हरिद्वार शांतिकुंज और भारत माता मंदिर के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के साथ पहुंच चुके हैं।कार्यक्रम के बाद वह हेलिकॉप्टर से देहरादून पहुंचेंगे, जहां वह बीजापुर गेस्ट हाउस में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बात करेंगे। इसके बाद 2 बजे अमित शाह आइआरडीसी संभागर में सोशल मीडिया वालंटियर से बातचीत करेंगे। इसके बाद बीजापुर गेस्ट हाउस में अनुसूचित जाति के प्रमुखजनों के साथ बातचीत करेंगे और फिर लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेंगे। बैठक के बाद वह रात को जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। 

बता दें कि अमित शाह देहरादून में पार्टी पदाधिकारियों के साथ 4 अलग-अलग बैठक करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह दौरा आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

Nitika