पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद कल देहरादून आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 01:15 PM (IST)

देहरादूनः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को देहरादून पहुंच रहें हैं। इस दौरान वह ना केवल संगठन की गतिविधियों के बारे में जानेंगे साथ ही सरकार की नीतियों, घोषणाओं और उनके द्वारा आयोजित हो रहे कामों का भी जायजा लेंगे। इसके चलते मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की गई। 

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह दौरा आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान अमित शाह तमाम मोर्चा और कोर कमेटी की बैठक करेंगे और साथ ही सरकारी घोषणाओं का भी हाल जानेंगे। इसी दौरान सरकार अमित शाह के सामने अपने कार्यों का सौ प्रतिशत ब्यौरा रखना चाहती है जिसको देखते हुए मख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की। इस समीक्षा बैठक में अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के सामने पिछले एक साल में की गई घोषणाओं की प्रगति रिपोर्ट पेश की। 

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि कुछ विभागों में 70 प्रतिशत तक घोषणाएं पूरी हो गई हैं। पेयजल से सबंधित कुछ घोषणाएं बजट न होने के कारण अगले वर्ष तक पूरी हो जाएंगी। रावत ने कहा कि सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि जिन घोषणाओं में धन का आवंटन हो चुका है उनमें शीघ्रता के साथ काम पूरा किया जाए। 

prachi