एक दिवसीय दौरे के चलते कल देवभूमि पहुंचेंगे अमित शाह, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 05:52 PM (IST)

देहरादूनः भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान अमित शाह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसी के चलते राज्य सरकार तैयारियों में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार, भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष गुरुवार को सुबह 10 बजे राजधानी देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके साथ ही वह जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से धर्मनगरी हरिद्वार के लिए उड़ान भरेंगे। वहीं अमित शाह योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ के एक बिल्डिंग उद्धाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद स्वामी रामदेव द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही शाह स्वामी रामदेव के साथ एक बैठक भी करेंगे। बैठक में अमित शाह 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर स्वामी रामदेव के साथ चर्चा कर सकते हैं। 

वहीं राज्य सरकार ने अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। इसी के चलते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से बातचीत की। इसके साथ ही सचिवालय पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह से मिलने का समय मांगकर भाजपा पार्टी द्वारा किए जा रहे कामों का विवरण दिया जाएगा। बता दें अमित शाह के दौरे से पहले राज्य सरकार बुधवार को बैठक का आयोजन करने जा रहे हैं। 

Nitika