हल्द्वानी में लाखों की चोरी मामले में घोड़ासहन गैंग का एक और सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 03:05 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड की हल्द्वानी पुलिस ने मोबाइल शोरूम में सेंध लगा कर लाखों रुपये के कीमती मोबाइल सेटों की चोरी के मामले में बिहार के घोड़ासहन जीतू गैंग के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी पकड़े गये दो साथियों की जमानत के संदर्भ में हल्द्वानी आया था।

नैनीताल के अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह के अनुसार 9 सितम्बर को हल्द्वानी के वन प्लस मोबाइल शो रूम में बिहार मोतीहारी के घोडाहसन जीतू गैंग के सदस्यों ने सेंध लगा कर बहुमूल्य 163 महंगे मोबाइल सेट और डेढ़ लाख रूपये की नकदी पर हाथ साफ कर लिया था। गैंग के दो सदस्यों को नईम देवान और विक्रम कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जबकि जीतू उफर् चूना, मोविन, नईमुद्दीन, राजन, अर्जुन, रोशन, रियाजुद्दीन और प्रमोद पासवान फरार चल रहे थे।

पुलिस को पता चला कि गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार साथियों की जमानत के लिये वकील की तलाश में हल्द्वानी आ रहा है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गयी और उसने सादे कपड़ों में उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया। आरोपी प्रमोद पासवान निवासी ग्राम विरता चौक, थाना घोड़ासहन, मोतीहारी, बिहार को पुलिस ने धरदबोचा। आरोपी बिहार में चोरी के मामले में पहले भी जेल की हवा खा चुका है। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है। साथ ही उसके आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Related News

Recommended News

static