बॉबी कटारिया का एक और वीडियो वायरल, बीच सड़क पर कुर्सी रख पी रहे शराब, पुलिस ने दिए जांच के निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 02:26 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अब सोशल मीडिया सिलेब्रिटी बॉबी कटारिया का 28 जुलाई का बीच सड़क पर कुर्सी रखकर शराब पीते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उत्तराखंड पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हुए जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर लिखा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यक्तियों द्वारा सड़क पर अतिक्रमण कर खुले में शराब पीने संबंधी वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए अशोक कुमार आईपीएस, डीजीपी ने एसएसपी, देहरादून को वीडियो के संबंध में जांच कर सम्बन्धित के विरूद्ध आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया है।


वहीं उत्तराखंड पुलिस ने हरियाणा के रहने वाले बॉबी कटारिया की पोस्ट को भी साझा किया है, जिसमें वह बीच सड़क पर कुर्सी रखकर शराब को गिलास में डाल रहा है। साथ ही उसने लिखा है कि ना कोई जाम ना किसी को परेशानी फिर भी लोगों को परेशान करने में मजा आता है तो लगा लीजिए एक और केस। भड़काने के लिए वैसे विरोधियों ने कमी नहीं छोड़ी प्रशासन को सही है लगे रहो मेरे शेरों।

बता दें कि इससे पहले बॉबी कटारिया का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा था, जिसमें वह प्लेन में धुआं उड़ाते हुए दिख रहे थे। उनका विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। गुरुग्राम पुलिस दिसंबर 2017 में बलवंत उर्फ बॉबी कटारिया को गिरफ्तार कर चुकी है।

Content Writer

Nitika