विधानसभा अध्यक्ष ने मां गंगा से की बिग बी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 05:48 PM (IST)

 

ऋषिकेशः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद से देशभर में बिग बी के फैन्स के द्वारा उनकी जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। इसी क्रम में उत्तराखंड के विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भी मां गंगा से आराधना कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन के करोड़ों चाहने वालों की दुआएं उनके साथ हैं।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत लॉकडाउन की स्थिति में अमिताभ बच्चन के द्वारा लगातार टीवी चैनलों के माध्यम से संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक दिशा-निर्देशों के पालन हेतु समाज को जागरूक किया गया है। प्रेमचंद अग्रवाल ने उनके सुपुत्र अभिषेक बच्चन और उनके अन्य परिवार जनों की भी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

विधानसभा अध्यक्ष ने एक संस्मरण को किया साझा
वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने एक संस्मरण साझा करते हुए कहा कि 1982 में कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बुरी तरह घायल हुए थे। उन दिनों वह दिल्ली में सीए की पढ़ाई के लिए गए थे और उन्होंने भी अमिताभ बच्चन को खून देने की पेशकश की थी।

इसके अतिरिक्त अग्रवाल ने देश में जितने भी कोरोना पॉजिटिव लोग हैं, उनके भी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही मां गंगे से विश्व से कोरोना वायरस का अंत करने की प्रार्थना की है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Nitika