विधानसभा अध्यक्ष ने बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले विद्यार्थियों को दीं शुभकामनाएं

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 10:39 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने दसवीं और बारहवीं की बोर्ड की परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले सभी विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही सभी सफल विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि वे इसी तरह पूरी लगन और मेहनत से निरन्तर आगे बढ़ते रहें तथा अपने घर-परिवार, राज्य और देश का नाम गौरवान्वित करें।

विधानसभा अध्यक्ष ने इंटरमीडिएट परीक्षा में राज्य में प्रथम स्थान पर जशपुर की ब्यूटी वत्सल, द्वितीय स्थान पर नैनीताल के युगल जोशी, तीसरे स्थान पर ऋषिकेश के राहुल यादव सहित हाई स्कूल परीक्षा में प्रदेश में प्रथम स्थान पर टिहरी के गौरव सकलानी, दूसरे स्थान पर काशीपुर की जिज्ञासा एवं तीसरे स्थान पर पौड़ी की शिवानी रावत सहित सभी विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं दी है।

वहीं प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि सभी सफल छात्र-छात्राएँ भविष्य में भी इसी तरह सफलता के नित नए आयामों को छुएं और जीवन में एक सफल,सुयोग्य और सजग नागरिक बनें। उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए है वह निराश न हों। सफलता एवं असफलता जीवन के 2 पहलू है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static