बाबा रामदेव का साध्वी प्रज्ञा को लेकर बयान- शंकाओं के आधार पर 9 साल तक जेल में यातनाएं देना अमानवीय

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 08:39 AM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार में योगगुरु बाबा रामदेव शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

जानकारी के अनुसार, बाबा रामदेव ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के साथ बहुत जुर्म और ज्यादती हुई है। इसके पीछे कौन-कौन लोग जिम्मेदार हैं, उसको वह लोग जानते हैं। उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा जेल में कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर बाहर आई हैं। उनको केवल शंकाओं के आधार पर 9 साल तक जेल में यातनाएं देना अमानवीय है। इसके साथ ही रामदेव ने यह भी कहा कि यदि साध्वी प्रज्ञा गलत बयानबाजी करती है मीडिया को उसे भी दिखाना चाहिए लेकिन हमें यह भी देखना होगा कि उसके साथ बहुत जुर्म और ज्यादती हुई है।

वहीं बाबा रामदेव ने पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ की गई एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि राष्ट्रिय सुरक्षा का कोई भी मुद्दा सेना और सरकार दोनों के लिए बराबर है। अब तक पाकिस्तान से बांग्लादेश को मुक्त करवाने का श्रेय तत्कालीन सरकार और सेना दोनों को जाता है। ऐसे ही आतंकियों के खिलाफ एयर स्ट्राइक का श्रेय सेना के साथ-साथ वर्तमान सरकार दोनों को जाता है।













 

Nitika