राष्ट्रीय राजमार्ग की सड़कों का हाल-बेहाल, बद्रीनाथ और गौरीकुंड हाईवे गड्ढों में हुआ तब्दील

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 03:27 PM (IST)

रुद्रप्रयागः उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग की सड़कों की स्थिति बहुत खराब हैँ। इसके साथ ही बद्रीनाथ और गौरीकुंड हाईवे पूरी तरह से गड्ढों में बदल चुका है। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों पर गड्ढे होने के कारण आवागमन पूरी तरह से ठप्प हो गया है। 

जानकारी के अनुसार, गौरीकुंड हाईवे पर निर्माण कार्य चल रहा है। इसी के चलते वहां भारी मशीनों ने रास्ता खराब कर दिया है। सड़क पर निर्माण कार्य चलने के कारण मार्ग पर सभी जगह बड़े-बड़े गड्ढे पड़ गए हैं। वहीं बद्रीनाथ हाईवे पर तो अभी निर्माण कार्य शुरू भी नहीं हुआ, इसके बावजूद भी सारी सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे दिखाई दे रहे हैं। 

इस मामले में रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल का कहना है कि सड़क निर्माण कार्य के चलते लोगों को परेशानी हो रही है। डीएम ने कहा कि कार्यदायी संस्था को निर्देश देते हुए कहा गया है कि सड़क पर हर समय आवागमन को सुचारु रखा जाए। इसके साथ ही डीएम ने कार्यदायी संस्था को मार्ग को व्यवस्थित रखने के भी निर्देश दिए। बता दें कि सड़क पर बने इन गड्ढों के कारण ही लोगों को सड़क हादसों का शिकार होना पड़ता है। 
 

Nitika