दायित्व बंटवारे को लेकर बद्रीनाथ विधायक का बड़ा बयान, कहा- कार्यकर्ताओं को ही मिले जिम्मेदारी

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 03:34 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में राज्य सरकार के द्वारा पार्टी नेताओं को बांटे गए दायित्वों को लेकर कई विधायकों सहित कार्यकर्ताओं की उम्मीदें बढ़ गई हैं। वहीं दूसरी तरफ दायित्वों को लेकर बद्रीनाथ विधायक के द्वारा दिए गए बयान से कई विधायकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

जानकारी के अनुसार, राज्य सरकार में मंत्री पद मिलने के बाद कई विधायकों की नजरें दायित्वों पर थी। इसी के चलते जिन लोगों को मंत्री पद नहीं मिल सके थे, उन विधायकों को दायित्व दिए जा सकते थे लेकिन बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने यह कहकर सभी विधायकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है कि सरकार को किसी भी विधायक को दायित्व नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव जिताने के लिए मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को ही दायित्व की जिम्मेदारी देनी चाहिए। इतना ही नहीं बद्रीनाथ विधायक ने एक व्यक्ति एक पद का भी समर्थन किया।

वहीं भाजपा विधायकों की तरफ से विधायकों को ही दायित्व ना दिए जाने की बात पर कार्यकर्ताओं में खुशी देखने को मिली लेकिन मुख्यमंत्री ने महेंद्र भट्ट की इस मांग को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि विधायक भी पार्टी के ही कार्यकर्ता होते हैं। बता दें कि इस संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विधायकों की इस बात पर विचार करने की बात कही।
 

Nitika