बंशीधर भगत ने नैनीताल लोकसभा सीट पर किया दावा, कहा- वह सांसद के रूप में है लोकप्रिय उम्मीदवार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 05:56 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर जहां स्थिति साफ कर चुके हैं, वहीं पार्टी में टिकट के दावेदार अभी भी चुनौती दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पार्टी के वरिष्ठ नेता और कालाढूंगी के विधायक बंशीधर भगत ने सोमवार को फिर लोकसभा चुनावों को लेकर दावा किया है कि वह नैनीताल सीट से सांसद के लिए सबसे लोकप्रिय उम्मीदवार हैं। भगत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए दावा किया कि अभी पार्टी के अंदर टिकट को लेकर अंतिम फैसला नहीं हुआ है। वह पार्टी के योग्यतम उम्मीदवार हैं। जनता के अंदर उनकी लोकप्रियता और पकड़ मजबूत है। इस आधार पर उन्होंने उम्मीद जताई कि पार्टी नैनीताल लोकसभा सीट पर उन्हें ही उम्मीदवार बनाएगी।

विधायक ने वर्तमान सांसद भगत सिंह कोश्यारी के प्रति लोगों की नाराजगी को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में कहा कि एक सांसद के पास अपेक्षा से कम कोष होता है। संसद सदस्य का क्षेत्र व्यापक होता है। ऐसे में लोगों की अपेक्षाओं को पूरा नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के वरिष्ठतम नेता हैं। टिकट नहीं मिलने की शर्त पर किसी अन्य टिकट पर चुनाव लड़ने के संदर्भ में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन्हें जन्म दिया है और मृत्यु भी उनकी इसी पार्टी में होगी। वह किसी भी हालत में विचलित नहीं होंगे और वह यह सोच भी नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबती नाव है। इस पार्टी पर कोई भी अपना भविष्य दांव पर नहीं लगाएगा। देश में भाजपा के पक्ष में माहौल है। प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में एक बार पहले से अधिक सीटों को जीतकर भाजपा की सरकार बनेगी।
 

Nitika