BJP ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति-नीति के अनुसार आचरण की दी सलाह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 11:38 AM (IST)

देहरादूनः भाजपा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संयम रखने और पार्टी की नीतियों के अनुसार आचरण की सलाह दी। इसके साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि इससे इतर आचरण कार्रवाई को न्यौता दे सकता है।
PunjabKesari
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में कहा कि पार्टी में अनुशासन बहुत महत्वपूर्ण है। अनुशासन भंग किया जाना किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जा सकता। हमें पार्टी की रीति-नीति को ध्यान में रखते हुए संयम से काम करना चाहिए। प्रदेश पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस मसले को उठाया। इसके साथ ही पार्टी में कुछ लोगों द्वारा की गई अनावश्यक बयानबाजी को आपत्तिजनक बताते हुए कहा कि मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। सीएम रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के संविधान पर माथा टेककर हमें स्पष्ट संदेश दिया है और हमें सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का मार्ग दिखाया है। यही हमारा रास्ता है और उससे भटकना अहितकर है। अगर कोई इस बात को स्वीकार नहीं करेगा तो संगठन को भी इसके बारे में निर्णय लेना पड सकता है।
PunjabKesari
प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने भी पार्टी अनुशासन पर जोर दिया और कहा कि पार्टी की विचारधारा से अलग होकर हम नहीं चल सकते। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश को साथ लेकर चल रहे हैं। अत: हमें पार्टी की रीति-नीति के अनुरूप ही कार्य करना होगा, जिससे कोई ऐसा अवसर न आ सके कि पार्टी को कार्रवाई करने को विवश होना पड़े।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static