भाजपा और कांग्रेस ने पूर्व पीएम को दी श्रद्धांजलि, जिला मुख्यालय में किया शोक सभा का आयोजन

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 02:12 PM (IST)

बागेश्वरः पूर्व प्रधानमंत्री और भाजपा नेता अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद सारे देश में शोक की लहर देखने को मिल रही है। उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में भी अटल जी को याद किया जा रहा है। 

अटल जी ने सदैव देशहित में किया कामः भाजपा 
भाजपा ने अटल जी की याद में जिला मुख्यालय में शोक सभा का आयोजन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्त्ताओं के द्वारा 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसके साथ ही वहीं पर मौजूद सभी लोगों के द्वारा स्वर्गीय वाजपेयी द्वारा किए गए कार्यों को याद किया गया। कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि अटल जी ने सदैव देशहित में काम किया है। उन्होंने कहा कि जब भी देशहित में निर्णय लेने की बात आई तो अटल जी ने निजी और पार्टी के हित को ना देखते हुए हमेशा से एक आदर्श स्थापित किया। 

अटल जी किसी दल के नेता नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेताः कांग्रेस 
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी जिला पंचायत सभागार में पूर्व पीएम को याद किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि अटल जी किसी दल के नेता नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेता थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अटल जी भले ही किसी विशेष दल के साथ जुड़े हुए थे लेकिन उनके द्वारा लिए गए निर्णय और देश के प्रति उनका लगाव आज के राजनेताओं के लिए प्रेरणा हैं। 

Nitika