उत्तराखंड में BJP सेवा सप्ताह के रूप में मना रही PM मोदी का 70वां जन्मदिन

9/15/2020 3:14:13 PM

 

देहरादूनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस को देशभर में सेवा सप्ताह के रूप के मना रही भाजपा ने यहां वृक्षारोपण एवं पर्यावरण संरक्षण के साथ इस अभियान की शुरूआत की। पार्टी ने इसकी जानकारी दी।

उत्तराखंड पदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं सेवा सप्ताह के प्रदेश संयोजक खजान दास ने इस अवसर पर कहा कि 14 से 20 सितंबर तक चलने वाले सेवा सप्ताह के पहले दिन सोमवार को राज्यभर में बूथ स्तर पर वृक्षारोपण एवं पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने देहरादून में ईसी रोड पर आंवले का पौधा एवं इन्दर रोड पर आम और लीची के पौधों का रोपण किया। दास ने बताया कि इसके अलावा, प्रदेश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न जगहों पर वृक्षारोपण किया। उन्होंने बताया कि 15 सितम्बर को प्रदेश भाजपा द्वारा कोविड-19 से प्रभावित 70 लोगों को अस्पताल के माध्यम से प्लाज्मा डोनेशन का कार्य, 16 सितम्बर को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति का संकल्प, 17 सितम्बर को हर मंडल में 70 गरीब बस्तियों/अस्पतालों में फल वितरण के अतिरिक्त प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों एवं व्यक्तित्व पर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

वहीं 18 सितम्बर को सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में रक्तदान शिविरों का आयोजन, 19 सितम्बर को 70 सार्वजनिक स्थानों पर स्वच्छता कार्यक्रम और हर जिला केन्द्रों पर 70 गरीब भाई-बहनों को चश्मा वितरण एवं कार्यक्रम के अन्तिम दिवस 20 सितम्बर को राज्य के दोनों क्षेत्रों गढ़वाल एवं कुमाऊं में वर्चुअल रैली द्वारा प्रधानमंत्री के कार्यों से प्रेरणा ली जाएगी।
 


Nitika

Related News