जनता दरबार में हुए हंगामा मामले में भाजपा ने किया सीएम का बचाव, कांग्रेस पर साधा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Jul 01, 2018 - 06:41 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के जनता दरबार में महिला शिक्षिका द्वारा किया गया हंगामा मामले में राजनीति शुरू हो गई है। इस मामले में जहां एक तरफ विपक्ष के द्वारा सरकार को घेरा जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा सरकार के बचाव में उत्तर आई है। 

मुन्ना सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशाना
जानकारी के अनुसार, भाजपा प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिक्षिका पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ-साथ उन्होंने इस मामाले में कांग्रेस सहित अन्य दलों को भी राजनीति ना करने की सलाह दी है। मुन्ना सिंह चौहान का कहना है कि एक शिक्षिका लंबे समय से अपने स्कूल से गायब चल रही है। इससे बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है। उन्होंने कहा कि बच्चे तो इसकी शिकायत नहीं कर सकते। 

सीएम की कार्रवाई बिल्कुल ठीकः भाजपा प्रवक्ता 
भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि शिक्षिका पर सीएम द्वारा की गई कार्रवाई बिल्कुल सही है। उनका कहना है कि शिक्षिका ने सीएम के साथ मर्यादित भाषा का इस्तेमाल नहीं किया। शिक्षिका को राज्य के सीएम के साथ इस तरह की अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए था। इसके बावजूद भी सीएम के द्वारा जांच की पैरवी कर रहे हैं। 

कांग्रेस ने भाजपा के वार पर किया पलटवार 
वहीं मुन्ना सिंह चौहान के द्वारा कांग्रेस पर किए गए वार पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार किया है। प्रीतम सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस के द्वारा राजनीति की जा रही है तो देशभर के जितने भी लोग सीएम की इस वीडियो को देख रहे है, वह सब लोग भी सीएम पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। 

Nitika