हार की नैतिक जिम्मेदारी लेकर मदन कौशिक ने कही इस्तीफा देने की बात, BJP नेे फर्जी बताकर की शिकायत

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 01:27 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक के वायरल हो रहे ट्वीट को 'फर्जी' बताते हुए भाजपा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वायरल हो रहे इस ट्वीट में कथित तौर पर कौशिक ने विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पद से इस्तीफा देने की बात रही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की लालसा प्रदेश में भाजपा को ले डूबी।

उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान हुआ था और मतगणना 10 मार्च को है। मतदान के बाद वायरल हुए इस ट्वीट से परेशान भाजपा ने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि चुनाव में संभावित हार से बौखला कर कांग्रेस नेता कौशिक के फर्जी ट्वीट प्रसारित कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा, 'कांग्रेस को अपनी हार साफ दिखाई दे रही है ओर इसलिए उसके नेता भाजपा को लेकर गलत संदेश फैलाने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं और फर्जी ट्वीट प्रसारित कर रहे हैं।'

इस बीच, प्रदेश भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत देकर इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है । शिकायत में कहा गया है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर प्रदीप नाम के एक व्यक्ति ने टि्वटर का स्क्रीन शॉट लेकर उसे संपादित कर एक गलत पोस्ट डाली है जिससे उत्तराखंड भाजपा समेत कौशिक की ​छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है। ​शिकायत के साथ प्रमाण के रूप में स्क्रीन शॉट का प्रिंट आउट भी दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static