BJP ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौंपा 'दृष्टि पत्र'

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 01:14 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड की नवगठित सरकार के मंत्रिमंडल की हुई पहली बैठक से पहले भाजपा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को हाल में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी द्वारा व्यक्त संकल्पों का 'दृष्टि पत्र' सौंपा।
PunjabKesari
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक तथा प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने मुख्यमंत्री को 'दृष्टि पत्र' सौंपा। इस अवसर पर कौशिक ने कहा कि जनता ने भाजपा और उसके ‘दृष्टि पत्र' पर भरोसा कर दोबारा जनादेश दिया है और नई सरकार उस पर पूरी तरह खरा उतरेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में मंत्रिमंडल के सदस्य राज्य को तरक्की की दिशा में ले जाने के लिए अधिक ऊर्जा से काम करेंगे। धामी ने कहा, ‘‘हमारे संकल्पों पर जनता ने सहमति देते हुए अपना आशीर्वाद दिया है और उनकी सरकार जनता की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।''
PunjabKesari
राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में बुधवार को लगातार दूसरी बार शपथ लेने वाले धामी पहले भी कह चुके हैं कि उनकी सरकार समान नागरिक संहिता सहित भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले किए गए सभी संकल्प पूरा करेगी और राज्य के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सुशासन और सुविधाएं पहुंचाएगी। हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 70 सीटों में से 47 पर जीत हासिल कर दो-तिहाई से अधिक बहुमत के साथ प्रदेश में लगातार दूसरी बार सरकार बनाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static