श्रद्धांजलि सभा में भाजपा नेताओं ने बच्ची सिंह रावत को किया याद

4/20/2021 9:45:44 PM

 

देहरादूनः उत्तराखंड में भाजपा ने दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत की श्रद्धांजलि सभा आयोजित कीस जिसमें मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मदन कौशिक सहित कई नेताओं ने उनसे अपने व्यक्तिगत जुड़ाव को याद किया।
PunjabKesari
प्रदेश मुख्यालय में आयोजित सभा में दिवंगत नेता के चित्र पर पुष्प अर्पित करके उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देने के बाद मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि 'बचदा' का जाना पूरे प्रदेश के लिए बहुत बड़ी क्षति है जिसकी भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। वहीं इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि सादगी की मिसाल रहे ‘बचदा’ कुशल संगठनकर्ता और रणनीतिकार थे और अपनी हर जिम्मेदारी में वह खरे उतरे। उन्होंने कहा कि उनके प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए संगठन बूथ स्तर तक मजबूत हुआ और उनके मार्गदर्शन में प्रदेश भाजपा ने नए आयाम छुए।

बता दें कि बच्ची सिंहरावत का रविवार को ऋषिकेश एम्स में फेंफडों में संक्रमण के कारण निधन हो गया था। अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ क्षेत्र से 4 बार सांसद रहे दिवंगत नेता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तत्कालीन सरकार में विज्ञान एवं प्रोद्यौगिकी राज्य मंत्री रहे।


Content Writer

Nitika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static