दिल्ली पहुंचे भाजपा विधायक, अमित शाह से की CM की शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2018 - 05:37 PM (IST)

देहरादून: समर्पण दिवस के दिन पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक के आवास पर चाय के प्याले में उठा तूफान दिल्ली तक पहुंच चुका है। खानपुर के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दरबार पर सीएम त्रिवेन्द्र रावत की शिकायत की है और भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम की जीरो टालरैंस नीति को महज दिखावा करार दिया।

हरीश रावत के कार्यकाल में कांग्रेस छोड़कर 9 विधायकों के साथ भाजपा का दामन थामने वाले चैम्पियन नाराज हैं। खानपुर सीट से लगातार 4 बार विधायक रह चुके चैम्पियन को लगता है कि कांग्रेस की तरह ही भाजपा में भी उनका मान-सम्मान नहीं हो रहा है। गैर काबिल लोगों को मंत्री पद दिए जाने और खुद को इस पद से दूर रखे जाने से भी वह नाराज हैं। चैम्पियन ने बताया कि उत्तराखंड में मेरे जैसे योग्य और सक्षम लोगों का सम्मान नहीं हो पा रहा है, जहां सम्मान न हो वहां रहना ठीक नहीं।

चैम्पियन ने अमित शाह से साफ शब्दों में कहा कि उन्हें राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर भेज दिया जाए। वह पार्टी के हित में कुछ करना चाहते हैं। अमित शाह से मुलाकात के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उत्तराखंड से कांग्रेस का सफाया करने का संकल्प लेकर उन्होंने भाजपा में शामिल हुए थे। पार्टी और सरकार का सहयोग मिलता तो वह यह काम जरूर कर दिखाते, पर उनके हाथ बांध दिए गए। 

बता दें कि हरिद्वार से भाजपा सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के घर पर चाय पार्टी रख सभी भाजपाई विधायकों, पदाधिकारियों और संगठन के ही कई नेता उपस्थित रहे लेकिन इस चाय मिलन पार्टी पर मुख्यमंत्री नहीं पहुंचे थे।