भाजपा विधायक का सरकारी कर्मचारी के साथ बदतमीजी करने का एक और अॉडियो आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 03:50 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में स्वामी यतीश्वरानंद का एक और तथाकथिक अॉडियो सामने आया है, जहां वह एक सरकारी कर्मचारी को रोब दिखाते हुए दिख रहे हैं। इससे पहले भी वन विभाग के गेस्ट हाउस में पैसे लेने के बाद विधायक ने कर्मचारी को खूब बुरा भला कहा था। 

जानकारी के अनुसार, स्वामी अॉडियो में राजस्व विभाग के अधिकारी को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्वामी विधायक इस बात पर नाराज दिखाई दे रहे हैं कि उनके क्षेत्र में विभाग के द्वारा कुछ चैक वितरित किए गए। इस बात की जानकारी उन्हें बाद में मिली। विधायक यह चाहते थे कि उनकी मौजूदगी में चैक वितरित किए जाते लेकिन विभाग के कर्मचारियों के पास इस तरह के कोई निर्देश नहीं थे। इसी के चलते अधिकारियों ने अपना काम किया और विधायक को इसकी जानकारी नहीं दी। इस पर विधायक आग बबूला हो गए और कर्मचारियों को बुरा भला कहने लगे। इसके बाद विधायक के फोन करने पर कर्मचारी ने भी विधायक की बदतमीजी का जवाब दिया। इस विधायक के सुर थोड़े नरम हुए दिखाई दिए। 

इस मामले पर सरकार के प्रवक्ता से लेकर मंत्री तक ने जांच के आदेश दिए हैं। इस पर मंत्री धन सिंह रावत का कहना है कि मुख्यमंत्री भी अनुशासन को तवज्जो देते हैं। इसी को देखते हुए पार्टी इन बातों पर गंभीर है। वहीं सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक का कहना है कि पहले अॉडियो की जांच की जाएगी, उसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाएगा। बता दें कि स्वामी यतीश्वरानंद संत समाज में महामंडलेश्वर पद के साथ-साथ भाजपा के चर्चित विधायक भी हैं। स्वामी ने हरीश रावत को हराया था, जिसके बाद से पार्टी में उनका कद और भी बढ़ गया था।  


 

Nitika