सोशल मीडिया पर वायरल हुआ BJP MLA का भड़काऊ बयान, कांग्रेस ने की कड़ी निंदा

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 06:01 PM (IST)

देहरादूनः सत्ता का नशा कई बार नेताओं के सिर चढ़कर बोलने लगता है और इसी नशे में अकसर उनकी जुबान फिसल जाती है। ऐसा ही कुछ हो रहा है कि उत्तराखंड के भाजपा विधायकों के साथ। अभी भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ के भड़काऊ भाषण का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक समुदाय विशेष के खिलाफ भड़काऊ बयान देते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में राजकुमार ठुकराल अपने भाषण में जनता को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें मुसलमानों का वोट नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा सिर कभी किसी मुसलमान या मस्जिद के आगे नहीं झुकेगा। वहीं इस पर विधायक का कहना है कि किसी ने वीडियो के साथ छेड़छाड़ की है और मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि वीडियो को देखने के बाद ही वह कुछ कह पाएंगे।

वहीं इस वीडियो के वायरल होने पर प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने कहा कि पार्टी इस वीडियो का जांच करवाएगी और उसके बाद ही इस पर कुछ कहेगी। कांग्रेस ने विधायक ठुकराल के इस बयान को शर्मनाक बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दौसानी ने कहा कि भाजपा विधायक का बयान समाज में नफरत और गंदगी फैलाने वाला है।

 

prachi