BJP प्रदेश अध्यक्ष की नेता प्रतिपक्ष पर अमर्यादित टिप्पणी- अरे बुढ़िया, तुझसे विधायक क्यूं करेंगे सं

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 03:52 PM (IST)

 

हल्द्वानीः उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा ह्रदयेश पर अमर्यादित टिप्पणी की। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष ने कहा था कि भाजपा के कुछ विधायक उनके संपर्क में है। इस पर बंशीधर भगत ने कहा कि 'अरे बुढ़िया, तुझसे क्यूं संपर्क करेंगे' (वे एक बूढ़ी महिला से संपर्क क्यों करेंगे?) वहीं उनके इस अमर्यादित बयान की चौतरफा निंदा शुरू हो रही है।

इस विवादित टिप्पणी पर नेता प्रतिपक्ष का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि मुझे बंशीधर भगत की इस टिप्पणी से बेहद दुख हुआ है। प्रदेश अध्यक्ष पूरी पार्टी का प्रतिनिधित्व करता है और यदि वह इस तरह की अशिष्ट भाषा का प्रयोग करता है तो यह नारी शक्ति का अपमान है। उत्तराखंड की मातृ शक्ति बंशीधर भगत के इस बयान का घोर बिरोध करेगी। भाजपा केंद्रीय नेतृत्व को इसका संज्ञान लेते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए। क्या बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करने वाले लोग इस तरह की अमर्यादित भाषा बोलेंगे?

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा
वहीं इस बयान पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूटा। उन्होंने हल्द्वानी के बुध पार्क में यूथ कांग्रेस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान यूथ कांग्रेस का कहना है कि भाजपा का चरित्र सबके सामने आ गया है कि उनके पार्टी के नेताओं को महिलाओं की इज्जत करनी नहीं आती है। इसलिए उनके प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने राज्य की सबसे वरिष्ठ नेता इंदिरा हरदेश के लिए अभद्र टिप्पणी की, जिसकी कड़ी शब्दों में निंदा होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त यूथ कांग्रेस ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वह सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगेंगे तो यूथ कांग्रेस बंशीधर भगत के सभी कार्यक्रमों का विरोध करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static