भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे उत्तरकाशी, कहा- गैरसैंण किसी के लिए गैर नहीं

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 12:43 PM (IST)

उत्तरकाशी(आशीष मिश्रा): उत्तराखंड में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने उत्तरकाशी पहुंचकर कहा कि गैरसैंण किसी के लिए गैर नहीं है। भाजपा की इच्छा, सोच और विकास का पता इसी बात से चलता है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सड़क से गैरसैंण पहुंचे हैं। भाजपा सरकार ने गैरसैंण में बजट सत्र से लेकर राज्यपाल के अभिभाषण से यह संदेश दिया है कि भाजपा की गैरसैंण के प्रति हमदर्दी है। 

इसके अतिरिक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि गैरसैंण ग्रीष्मकालीन राजधानी बननी चाहिए। उन्होंने कहा कि सदन से बाहर सभी को अधिकार है कि वह लोकतांत्रिक ढंग से अपनी आवाज उठाएं। कोई भी आंदोलन मर्यादित ढंग से चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समय गैरसैंण में सदन की कार्रवाई चल रही है। इसके चलते वह ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे। 

अजय भट्ट ने केंद्र की उपलब्धियों को भी गिनवाया। उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार स्वास्थ्य, शिक्षा और चुनावी वादों को लेकर काम कर रही है। इसके साथ-साथ अॉलवेदर रोड पर भी काम चल रहा है। सरकार के एक साल के कार्यकाल की योजनाओं को अजय भट्ट ने पम्पलेट के द्वारा सबके सामने रखा। उन्होंने कांग्रेस के 5 साल के कार्यकाल की तुलना भाजपा के एक साल के कार्यकाल के साथ की। 
 

Punjab Kesari